कंप्यूटर का windows activation और microsoft office को activate कैसे करे
निचे दिए गए command को select करके कॉपी कर लो फिर फिर अपने कंप्यूटर के keyboard से windows key प्रेस करो और type करो स्क्रीन 1 में दिखाए गये स्क्रीन में powershell और run as administrator option को select करो फिर हमें स्क्रीन 2 जैसा दिखाई देगा और yes करना होगा अब हम स्क्रीन 3 पर चलते है
कॉपी command 👉 irm https://get.activated.win | iex
![]() |
| स्क्रीन 1 |
![]() |
| स्क्रीन 2 |
![]() |
| स्क्रीन 5 अब हम स्क्रीन 5 पर है हमें दिखाई दे रहा है कि हमारा windows activate हो गया है इसी प्रकार से जो हमें activate करना है वो option select करके activate कर सकते है |
![]() |
| स्क्रीन 6 |






No comments:
Post a Comment